रानी मुखर्जी रियल लाइफ न्यूज एंकर के रूप में करेंगी डेब्यू

अभिनेत्री रानी मुखर्जी किशोर अपराधों के मामलों को पेश करने के लिए टीवी चैनलों में से एक रियल-लाइफ न्यूज़ एंकर के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

यह उनकी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ के प्रचार अभियान का हिस्सा है।

“मर्दानी 2 का उद्देश्य भारत में किशोरियों द्वारा महिलाओं के साथ होने वाले जघन्य अपराधों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है और मैं किशोरियों के साथ तेजी से बढ़ते हिंसक अपराधों के गंभीर सामाजिक खतरे पर उतना ही ध्यान देने की कोशिश करुँगी। प्रचार अभियान का एक हिस्सा यह भी है जिसमे मैं देश के सबसे बड़े समाचार चैनलों में से एक पर देश भर में हो रहे चौंकाने वाले अपराधों के मामलों को पढ़ने के लिए न्यूज़ एंकर के रूप में दिखाई दूंगी ।”

रानी को उम्मीद है कि “इस मुद्दे पर कई साथी देशवासियों को जागरूक करना होगा क्योंकि हम सभी अनजाने में इसका सामना कर रहे हैं और इसे बदलने की जरूरत है।”

“एक महिला और एक माँ के रूप में, मैं इस सामाजिक खतरे से बहुत भयभीत हूँ, जो निर्दोष, निर्दोष अपराधी हैं और अपराधियों की तरह एक सा नहीं दिखते हैं। हम सभी को इस मुद्दे से निपटने और अपनी बेटियों को बचाने के लिए अत्यंत सतर्क रहने की आवश्यकता है। और जो परिवार उच्च जोखिम में हैं, “उसने कहा।

गोपी पुथ्रान द्वारा निर्देशित, ‘मर्दानी 2’ भारत में किशोरों द्वारा हिंसक अपराधों में वृद्धि पर केंद्रित है और निश्चित रूप से युवा लड़कियों के लिए इस खतरे पर एक बातचीत छिड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons
%d bloggers like this: