Melania Trump दिल्ली के सरकारी स्कूल में ‘हैप्पीनेस क्लास’ का लेंगी जायजा

अमेरिका के राष्ट्रपति Donald Trump अपनी पत्नी Melania Trump के साथ 24 फरवरी को अपनी दो दिवसीय भारत यात्रा पर अहमदाबाद पहुंचेंगे. उनका स्वागत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘Namaste Trump’ कार्यक्रम का आयोजन होगा. सूत्रों की मानें तो तकरीबन 5000 VVIP लोगों को मोटेरा स्टेडियम में हो रहे इस कार्यक्रम का निमंत्रण गुजरात सरकार भेज रही है. ये वीवीआई फिल्म जगत, स्पोर्ट्स और देश के जाने-माने उद्योगपति होंगे.

इसके अलावा डोनल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी की बातचीत के दौरान डोनल्ड ट्रंप की पत्नी Melania Trump दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में बच्चों के साथ समय बिताएंगी. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प के साथ आ रही अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का भी दौरा करेंगी.

सूत्रों के मुताबिक इसके लिए अमेरिकी दूतावास दिल्ली सरकार के साथ सम्पर्क में हैं. मेलानिया ट्रंप दिल्ली में आदर्श सरकारी स्कूल के बच्चों के साथ समय बिता सकती हैं. इसके अलावा वह चहलकदमी और बुक रीडिंग करती भी नजर आ सकती हैं.

सम्भवतः यह स्कूल दक्षिण दिल्ली क्षेत्र के उन स्कूलों में से एक है जिन्हें अरविंद केजरीवाल सरकार अपनी कामयाबी के तौर पर शोकेस कर रही है. मेलानिया ट्रंप के इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी उनकी अगवानी के लिए मौजूद रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons
%d bloggers like this: